Originally posted by: Amaraddict
I can actually imagine him sulking and begging for his aabru 😭😭😭
Koi bachao Viru ko
Bachche bachayenge 😭😭😭😭🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Amaraddict
I can actually imagine him sulking and begging for his aabru 😭😭😭
Koi bachao Viru ko
Bachche bachayenge 😭😭😭😭🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Amaraddict
Saba kyu seriously legi fir bakwas
[/QUOTEKyunki Bakwas attracts Saba, Saba attracts bakwas 😎
Saba ese theories padh ke
Show me morals to vaise hi nai bache hai 🤣🤣
Yahi dikhado
Majak hai seriously mat lena
Abe Aisi SR nahin chahiye yaar maine bohot kuch soch rakha hai aise kaise mere saare scenarios pe paani pheddenge? Itne din se cringe dekh rahe hain we deserve some hot content without anything OTT for god sake 🙏
Originally posted by: Amaraddict
Abe Aisi SR nahin chahiye yaar maine bohot kuch soch rakha hai aise kaise mere saare scenarios pe paani pheddenge? Itne din se cringe dekh rahe hain we deserve some hot content without anything OTT for god sake 🙏
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Abe yr content mil jayega hum chain se show chor sakenge soch ke dekh 🤣🤣🤣
Tujhe aisi SR chahiye Purvir ki toh obviously tune tagda maal phoonka hai Sargam aur Piya ne mast maal supply kiya hai 😚😚
Originally posted by: Amaraddict
I can actually imagine him sulking and begging for his aabru 😭😭😭
Koi bachao Viru ko
hum sab chalte hain, Asma.
Saba toh mission pe hai to keep butchering our VPS. I just do not trust her.😡🤬
Please please please please please VPS-KK ki successful SR na dikha de🤢
Goa meon toh KK/Toral ka track khatam hone se raha
Kab Mumbai mein lockdown khulega and shoots will be allowed?
Originally posted by: Amaraddict
Tujhe aisi SR chahiye Purvir ki toh obviously tune tagda maal phoonka hai Sargam aur Piya ne mast maal supply kiya hai 😚😚
Lol 🤣🤣🤣🤣
Vaise to soch Maine bhi kaafi rakha hai patani vaisa milega ya nahi😭😭
Bacchon ne bohot kuch dekh liya hai choti si age mein ab aur nahin 🙏
Originally posted by: Amaraddict
Bacchon ne bohot kuch dekh liya hai choti si age mein ab aur nahin 🙏
Kya kare Wahi 2 to hai pure show me sane
Mere ko to doubt hota hai ye VirSha ke hai kaise
Last time these guesses became real so saba implement karegi kya