Turn on hoti toh hai par bandi ka control gazab ka hai...bas isi control ke khone ka wait kar rahe hai hum😁Originally posted by: butterturnips
Accha h humari Nikki abhi tak turn on nahi hui h warna dominate karna shuru kar degi 😆
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Turn on hoti toh hai par bandi ka control gazab ka hai...bas isi control ke khone ka wait kar rahe hai hum😁Originally posted by: butterturnips
Accha h humari Nikki abhi tak turn on nahi hui h warna dominate karna shuru kar degi 😆
Originally posted by: butterturnips
Accha h humari Nikki abhi tak turn on nahi hui h warna dominate karna shuru kar degi 😆
Yaar turn on ho jae.. control kho de ... kuch toh kare..
bas chilane mein sabse aage rehtu hai 😂😂😂
Originally posted by: FaguniUpadhyay
Turn on hoti toh hai par bandi ka control gazab ka hai...bas isi control ke khone ka wait kar rahe hai hum😁
Agar sab bhala changa hota Shaurya-Aastha ke beech toh koi nahi rokne wala tha aaj Anokhi ko 🤣
Without sticker bts😆
https://www.instagram.com/p/CPk-4pAhyom/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: Mona_988
Yaar turn on ho jae.. control kho de ... kuch toh kare..
bas chilane mein sabse aage rehtu hai 😂😂😂
Gusse mein chillane se better h Shaurya ko chilwa de dominate karke 🤣🤣🤣
Yes! Confession ke baad ka argument scene mein bhi you can see the people swaying the curtains in the background in the episode. 😆 Their hands are visible in the epi on hotstar.
Ayye tujhe PM nai mila mera?🤪
Originally posted by: butterturnips
Gusse mein chillane se better h Shaurya ko chilwa de dominate karke 🤣🤣🤣
Aajkal gussa isko jyaada aata hai aur shaurya ko kum 😂😂😂
Tanaz I'm sure tu BTS videos dekh kar zyada khush ho rahi h 🤣 episode mein toh ghanta ek neck kiss tak nahi mila 😡
Shaurya sab chupri cheezen kar raha h... Flirting, teasing mein PhD kiya h par itna idea nahi h ki biwi ke muh ko kaise band kiya jata h pyaar mein? 😕
Originally posted by: butterturnips
Tanaz I'm sure tu BTS videos dekh kar zyada khush ho rahi h 🤣 episode mein toh ghanta ek neck kiss tak nahi mila 😡
Episode se acha bts videos hain😆
Ghanta editing ki episode ki😆