Originally posted by: PriAmAddiction
haan mauqa milgaya na unlogon ko 😒
koi baat ni apna time bhi ayega 😎😳
Hopefully jaldi aaye..😭😭
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: PriAmAddiction
haan mauqa milgaya na unlogon ko 😒
koi baat ni apna time bhi ayega 😎😳
Hopefully jaldi aaye..😭😭
Wahi to mtlb
Itna torture kaun karta hai fans ke upar 😭😭😭
pehle pri ke post pe bhi comment karta tha vo bhi Karti thi sab bandh kardiya hai
Pata nahi kyun nahi Karte.. 😭😭😭
It's high time they should promote themselves offscreen too..
Pandya Stores ki Jodi ko dekha hai..😭🤩
Are ye naya bawal.. 🙄
Aur ye pur phir jagatmata mode mai chali gayi..kya kare iska hum..🤦♀️🤦♀️😭😡
Ye baar baar usse molkki kyu bol rahi hai..🙄😡
Aur ye bawari aur viru ne phir isko saara sach nahi bataya..🙄..iss baar to mauka bhi tha vir ke paas..
Tfs di.. ❤
🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Damn..🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Pata nahi kyun nahi Karte.. 😭😭😭
It's high time they should promote themselves offscreen too..
Pandya Stores ki Jodi ko dekha hai..😭🤩
Humare wale bhi karte the 😭😭
Problem ye sare dukh ek sath ate hai
Pehle..Woh bhi kabhi kabhi..
Ab toh kuch bhi nahi Karte.. 😭😭 Itni kharab situation hai..😒😒
Originally posted by: darkchocolates
Pehle..Woh bhi kabhi kabhi..
Ab toh kuch bhi nahi Karte.. 😭😭 Itni kharab situation hai..😒😒
Ha vo to hai
Bas Mumbai set pe wapas ajaye🤧🤧🤧🤧
Exactly now vir ll tell bawri kahin nayee jayeehi..suitcase close again
Are ye naya bawal.. 🙄
Aur ye pur phir jagatmata mode mai chali gayi..kya kare iska hum..🤦♀️🤦♀️😭😡
Ye baar baar usse molkki kyu bol rahi hai..🙄😡
Aur ye bawari aur viru ne phir isko saara sach nahi bataya..🙄..iss baar to mauka bhi tha vir ke paas..
Tfs di.. ❤
Tu kyu dimag laga rahi hai ignore kar
Headache hai ye show