Kar sakte the..Then Saba ne VaiPri ka and college track ka overdose kar diya..😭😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Kar sakte the..Then Saba ne VaiPri ka and college track ka overdose kar diya..😭😒
Originally posted by: PriAmAddiction
kaashhh ... per aabhi skta hai.. as i have no hopes
yawr amar tanya k post pe comment krskte h toh live q ni aaskte show ko promote krne k bahane sweetheart k sath 😛😆 ya bts hi dede 😉😳 btw u saw his comment ? he used to comment on sweetheart's post earlier ab toh tarass rahe hum 😒
Maine bhi dekha 😭😭😭
Dukh Khatam hi nai ho raha
Originally posted by: darkchocolates
Kar sakte the..Then Saba ne VaiPri ka and college track ka overdose kar diya..😭😒
Uff yr
Uske bad to pucho mat 😭
Who stops purvi this time ?
Originally posted by: PriAmAddiction
kaashhh ... per aabhi skta hai.. as i have no hopes
yawr amar tanya k post pe comment krskte h toh live q ni aaskte show ko promote krne k bahane sweetheart k sath 😛😆 ya bts hi dede 😉😳 btw u saw his comment ? he used to comment on sweetheart's post earlier ab toh tarass rahe hum 😒
Woh comment..😭😭😭😭
Kuch fans kuch zyada hi active ho gaye hai..😒😒
Originally posted by: darkchocolates
Woh comment..😭😭😭😭
Kuch fans kuch zyada hi active ho gaye hai..😒😒
Ek dum jale pe namak chirakne wala kam ho raha hai
Wahi toh..😭😭
Show ka dukh toh alag chal hi raha hai..And ab yeh..😭😭
haan mauqa milgaya na unlogon ko 😒Originally posted by: darkchocolates
Woh comment..😭😭😭😭
Kuch fans kuch zyada hi active ho gaye hai..😒😒
koi baat ni apna time bhi ayega 😎😳
Originally posted by: darkchocolates
Wahi toh..😭😭
Show ka dukh toh alag chal hi raha hai..And ab yeh..😭😭
Wahi to mtlb
Itna torture kaun karta hai fans ke upar 😭😭😭
pehle pri ke post pe bhi comment karta tha vo bhi Karti thi sab bandh kardiya hai
Tanya replied you already have 2 lovers in the show #purvir
🤣