Raat ko hostel and car mein din mein raste mein cabin mein college mein.
Uska koi time table nahi hai...kahi bhi control level kaam ho sakte hai sirf biwi aas pass hone chiiyaa.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Raat ko hostel and car mein din mein raste mein cabin mein college mein.
Uska koi time table nahi hai...kahi bhi control level kaam ho sakte hai sirf biwi aas pass hone chiiyaa.
Originally posted by: 98840500
Mujje lag raha hai.. galti se Shaurya na bol de..😂😂😂
Haq toh bahut jatane lagti hai 😂
Maaza aaye ga jab shaurya tease karega usse. 😆kya bola kya bola tumne 😆
Maaza aaye ga jab shaurya tease karega usse. 😆kya bola kya bola tumne 😆
Mai toh chahti hun Shaurya bole.. jab kiss kar raha ho tabhie bol de..
Seedhe hostel room leke jaega🤣🤣
Originally posted by: 98840500
Mujje lag raha hai.. galti se Shaurya na bol de..😂😂😂
Haq toh bahut jatane lagti hai 😂
Maja aayega bolde to.. 🤣🤣
https://www.instagram.com/reel/CPShkHzjvZL/?utm_medium=copy_link
I have a smile on my face every time I see her stories! ❤️
She is looking like a doll😎
I saw part of her live and I don’t think she confirmed that the fest was happening. I thought she said she didn’t know.... maybe I heard wrongly.....
Sindhu (bebo) live aai hai or KV ne comment kiya
Kv's comment- 😜😂
Koi kv ke is emoji ko analyse karo🤣🤣
Ab se sab ke samne anokhi side parting karega...just pati dev ke samne middle parting pati ko dikh na chiyaa sindoor tere naam ka hai shaurya ji.
Mera prediction sahi nikla Anokhi roz college mai sindoor lagayegi🤣side parting😆
Mera prediction sahi nikla Anokhi roz college mai sindoor lagayegi🤣side parting😆
shaurya will come to know she is wearing sindoor looks like could be tomorrow's episode. As on bts he was trying to kiss or something.😆