Originally posted by: 98840500
Evil sisters ki evil bhabhi..🤣
kya evil sisters ko pata chalega ki shaurya anokhi se pyaar karta hai??
Haan bahut jald.. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: 98840500
Evil sisters ki evil bhabhi..🤣
kya evil sisters ko pata chalega ki shaurya anokhi se pyaar karta hai??
Haan bahut jald.. 🤣
Ab pati jab man chuki hain Sr bhi mana le😆
Wo chahti hai..
Shaurya he nahi samjhta.. 🤣
Haan bahut jald.. 🤣
Bahut maza ane wala hai jab evil sisters ko pata chalega toh ..
They will die there only.. 🤣🤣🤣
Originally posted by: 98840500
Sindoor baar baar toh nahi lagai hogi.. I think head shower nahi le rahi hai
Q nahi lagayegi baar baar??
Q nahi lagayegi baar baar??
I am trying to be feminist and shaurya's fan both..ki nahi manegi ye forceful shaadi aur manegi bhi😂😂
Kal kuch bol dia tha ki sindoor se related forum pe toh some one commented ki we should support anokhi in not accepting the marraige and all ( log offend na ho isiliye dono side pe hun)
🤣🤣
Originally posted by: butterturnips
Anokhi will play hard to get, but Shaurya knows all the tricks to keep her close, ek neck pe kiss karte hi pighal jayegi Nikki 😆
Shaurya will try to kiss her 🤣taang bohat karenge...precap dekh ke pata chal rha hai he is getting naughty 🤣
Then that’s a set, looks like the engagement party is coming up, with the decorations and all.
Haaye.. 🤣
Inn tino ka shoot ek saath pakka Anokhi ko kuch bolengi ya pareshan karengi
Sindoor andar chupa hai..
Ab se sab ke samne anokhi side parting karega...just pati dev ke samne middle parting pati ko dikh na chiyaa sindoor tere naam ka hai shaurya ji.