Originally posted by: SONIA441
Humein lagta hai Kal ke baad toh iss AT par aag lag jaani chahiye ๐๐ฅ๐ฅ๐ฅ๐ฅ
I think it will be wednesday ... Abhi toh there is more Deshmukh drama incoming ๐
Originally posted by: SONIA441
Humein lagta hai Kal ke baad toh iss AT par aag lag jaani chahiye ๐๐ฅ๐ฅ๐ฅ๐ฅ
I think it will be wednesday ... Abhi toh there is more Deshmukh drama incoming ๐
Originally posted by: xxStrangerxx
Mun tu kidhr gayab subah se tujhko dhund ri hu๐
Aaj koi dikha nehi AT pe ๐ญ
aur mai thodi laptop pe kam kiya phir netflix dekh rahi thi. ๐
Btw, can we talk about how Raghav ke saath rehte rehte Pallavi ka humour sense kitna improve hogaya hai ๐ณ
Bandi mast dialogues maarti hai -
Mera Common Sense tumhare saath picnic par chala gaya hai๐คฃ
Me be like - ๐ณ๐ณ๐ณ (Ussne title track zyada seriously leliya - Khudke Hi Rang mein Rangde woh Saajan Kahan Hai๐ถ๐ต๐ถ)
Main episode tv pe dekh ri ๐คฃ...dumb charades to come up ๐...wax bada bindi ๐คฃ...raghav n his swagger ๐...nick name se hi bulayega chahe kisi ke saamne bhi ho ๐คฃ
Aaj koi dikha nehi AT pe ๐ญ
aur mai thodi laptop pe kam kiya phir netflix dekh rahi thi. ๐
Arre Anti-IPKKND Behen, aap aagayi idhar! Gale Miliye aaj bhi๐ค
๐คฃ๐คฃ
Originally posted by: SONIA441
Aagaye Hum! Bataiye, Shuru kahan se karna hai?
Aaj ka Sundar Eyelock ya Shuruaat se๐?
Btw, Thanks for Tagging me๐ณ๐ณ
Aaj ka to sab kuch hi pyaar bhara tha from Raghav
The way he went all soft seeing her reaction to her family ๐ฅบ๐ฅบ
The way he kept staring at Pallu and Aai, wishing for that gap to be removed ๐
The way he kept looking at her when she was crying for her aai... his eyes were screaming that she wasn't alone, that he was there for her, that everything would be alright ๐โค๏ธ
The way he tried to distract her when she was being a pendulum ๐ Baccho ki tarah haat katwa liya and then nakhre for first aid box ๐ Pehla aisa Don jo ek chote se cut se pareshaan ho gaya ๐คฃ Sab biwi ka asar ๐คช๐
And most importantly... "Jaane kaun dega?" I knew it, I knew it! Raghav Rao is selfless in love but not self-sacrificing. Wo apne heroine ko apne paas hi rakhega ๐ฅณ๐ฅณ He'll do whatever it takes to win her heart, but he won't let her go anywhere
Originally posted by: SONIA441
Pata nahi yaar Anika, ussko dhoondh kar laane bolo na Makers ko๐ญ
Main toh chaan chaan kar har Episode thak gayi ji๐คฃ
Kahin woh Anti-Raghav toh banne nahi chala gaya๐
๐คฃ๐คฃ initially he'll and he should be anti-raghav ๐
Originally posted by: xxStrangerxx
Toh jane ka plan bna๐คฃ
Nahi ๐คฃ Apun ke paas RR mansion hai, baaki aur kisi haveli mein apun ko ghanta interest hai ๐๐คฃ
That dialogue totally melted me! โบ๏ธ
haina and that piano bg
Originally posted by: SONIA441
Uhhm, Kaun? Mujhe toh Shivika se Bas Shivaay-Anika ka couple name yaad aata hai ab๐
nahi nahi i meant to say shivi ka at ๐คฃ as in pallu ka AT๐ typing mistake hogeya๐
https://www.youtube.com/watch?v=nCKm9s4ZUuc Do share and subscribe!!!
0