Originally posted by: sargamif
Look who's talking😆
Mujhe toh Tanishq aur McDonald's ke ads aate hai😆
Tumhe???
🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: sargamif
Look who's talking😆
Mujhe toh Tanishq aur McDonald's ke ads aate hai😆
Tumhe???
🤣
Nahi kinshuk ( sorry I wrote wrong)
Haaa sab showss ase hi hai
Acha acha 😆😆
Mere ko to spotify ke ate hai kahi bhi nai chorte picha 😭
Muthoot Finance😎😎😎😎😎
ads ki baat chal rahi hai??
nangu pangu ads aa rahe hain phir se sargam ko?
ads ki baat chal rahi hai??
nangu pangu ads aa rahe hain phir se sargam ko?
Arrey koi nangu pangu ads nhi aa rahe h
Ab to muthoot Finance k ads aa rahe h..r pata ni konsi car h uske..😆
M dhyaan nahi deti ab😆
Writers ka Joint meeting hua hai sab kuch barbad kar dena hai
Hum toh dubenge Sanam
Tumhe bhi le dobengee🤣