Originally posted by: sargamif
Look who's talking😆
Mujhe toh Tanishq aur McDonald's ke ads aate hai😆
Tumhe???
🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: sargamif
Look who's talking😆
Mujhe toh Tanishq aur McDonald's ke ads aate hai😆
Tumhe???
🤣
Nahi kinshuk ( sorry I wrote wrong)
Haaa sab showss ase hi hai
Acha acha 😆😆
Mere ko to spotify ke ate hai kahi bhi nai chorte picha 😭
Muthoot Finance😎😎😎😎😎
ads ki baat chal rahi hai??
nangu pangu ads aa rahe hain phir se sargam ko?
ads ki baat chal rahi hai??
nangu pangu ads aa rahe hain phir se sargam ko?
Arrey koi nangu pangu ads nhi aa rahe h
Ab to muthoot Finance k ads aa rahe h..r pata ni konsi car h uske..😆
M dhyaan nahi deti ab😆
Writers ka Joint meeting hua hai sab kuch barbad kar dena hai
Hum toh dubenge Sanam
Tumhe bhi le dobengee🤣