Woh lori...🤩🤩
Saare elements hai to make them soulmates..
"Do Sautan Banne Humsafar"🤣🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Woh lori...🤩🤩
Saare elements hai to make them soulmates..
"Do Sautan Banne Humsafar"🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey wo poora scene as saki ko kya attitude dikhata hai ki khabardar meri bawri ne kuch kaha to types....🤣
Phir jab saki purvi ko rukne bolti hai to...
Ohhhhho🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Saki to viru humare bich me mat boliye ☺️☺️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Arey wo poora scene as saki ko kya attitude dikhata hai ki khabardar meri bawri ne kuch kaha to types....🤣
Phir jab saki purvi ko rukne bolti hai to...
Haa jab rok leti hai to kuch time k liye bawri ko bhi bhul jata hai, bas saki ki taadta hai😡
Originally posted by: darkchocolates
Woh lori...🤩🤩
Saare elements hai to make them soulmates..
"Do Sautan Banne Humsafar"🤣🤣
Wahi to
Sabkuch hai 😎😎
Ab SaVi ko koi nai rok sakta
hamare beech me mat boliye
Vir : aakhir indono me chal kya raha hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Yaad hai, road side juliate😆
🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
hamare beech me mat boliye
Vir : aakhir indono me chal kya raha hai🤣
Viru be like..

Yr viru 🤣🤣🤣🤣🤣
Yr viru 🤣🤣🤣🤣🤣
Viru ki halat hi kharab honi hai yeh dono mast maze me rahenge....🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Viru ki halat hi kharab honi hai yeh dono mast maze me rahenge....🤣
SaVi to ab couple bhi lagte hai
2 bachche bhi hai
Viru sad life 😭