Originally posted by: darkchocolates
Toral and Priyal have bonded offscreen so well..❤️
Means SaVi offscreen and onscreen content ke liye no Tension..Bhar Bhar ke milega..🤣
Plus indono ka apna song bhi hai
Do nano ke
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: darkchocolates
Toral and Priyal have bonded offscreen so well..❤️
Means SaVi offscreen and onscreen content ke liye no Tension..Bhar Bhar ke milega..🤣
Plus indono ka apna song bhi hai
Do nano ke
Savi ship ko sail hone dete hai, waise bhi mukhi k liye ladkiyon ki koi kami nhi hai.
Sabse pahle to anjali hi hai, usko ye bhi pata hai ki jethji sari raat sofe per soye, batao🤣
Phir sudha
Phir bhuri🤣
Yaar mujhe mera post yaad aa gya
Ek annar sau bimaar🤣
Originally posted by: darkchocolates
SaVi ki ship mein Saba ke peeche next aap hi baithe ho..🤣🤣
I am so proud of myself 😎
Shukriya💅💅💅
Yaar yeh nail paint wale emoji 🤣🤣🤣
Vaise ap ho kaha 😎
Yhi bhatak rhi hu abhi to 😆
Originally posted by: pallavi_p28
Savi ship ko sail hone dete hai, waise bhi mukhi k liye ladkiyon ki koi kami nhi hai.
Sabse pahle to anjali hi hai, usko ye bhi pata hai ki jethji sari raat sofe per soye, batao🤣
Phir sudha
Phir bhuri🤣
Yaar mujhe mera post yaad aa gya
Ek annar sau bimaar🤣
Vo college wale bhul gaye 😲
Badiya emoji hai na💅💅💅
saki ki jhalak he iss emoji me 🤪Badiya emoji hai na💅💅💅
Vo college wale bhul gaye 😲
Yaad hai, road side juliate😆
Lol mere ko fir se dekhna padega lagta hai
Arey wo poora scene as saki ko kya attitude dikhata hai ki khabardar meri bawri ne kuch kaha to types....🤣
Phir jab saki purvi ko rukne bolti hai to...

Originally posted by: Piyaazzz
saki ki jhalak he iss emoji me 🤪
💅👸🌹🌹🌺🌺