Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Baal mai kya diff hai??
Mujhe to extra bas stubble lag raha.. 😆
Pic me itna pta nhi chalega😆
Ek baar bs scene aa jaaye uska phir ache se hmara detective mind use karege kahan kitna change hua hai🤣
Originally posted by: Bhavisweet03
Pic me itna pta nhi chalega😆
Ek baar bs scene aa jaaye uska phir ache se hmara detective mind use karege kahan kitna change hua hai🤣
Wahi to intezaar nahi ho raha di.. 🤣
Wahi to intezaar nahi ho raha di.. 🤣
I know I know
May be we have to wait till next week 😒
Haha haha mujhe woh bhi nahi lag raha.
May be it will change later.
See Abhi bhi woh green t shirt. Ab jo hoga na woh Tuesday Wednesday hi hoga
I think PS khud hi untie kar ke bhaagega.
It’s going to be minor changes to his look. But I hope he keeps his glasses.
Haha haha mujhe woh bhi nahi lag raha.
May be it will change later.
See Abhi bhi woh green t shirt. Ab jo hoga na woh Tuesday Wednesday hi hoga
I think PS khud hi untie kar ke bhaagega.
Haan phir everyone will be looking for him..
Kitna kheechenge ye track!!
It’s going to be minor changes to his look. But I hope he keeps his glasses.
Aur hum log itna wait kiye baithe hai!!