Ek saba aur kitne raaj?🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ek saba aur kitne raaj?🤣
Uski story bhi saba se hii likhvana.. 🤣🤣🤣
Aj vootiya episode nahi dega...
Isliye sab apne apne bil m jake phel jao🤣🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Kal to ye dikha dega. Ya phir iska aadha. Next week ka promo kya hoga🤔🤣
Na mujhe khud chain hai
Na kisi ko chain se rahne dungi🤣
🤣🤣🤣
Sabke dimag mai yahi chal raha... 🤣🤣
Sabse jyada tune hii ki thi.. Bakaiti queen.. 🤣🤣
Mereko kyu phasa deti ho har jagah
Originally posted by: sargamif
Aj vootiya episode nahi dega...
Isliye sab apne apne bil m jake phel jao🤣🤣
Ruko. Thread khatam karke jana. Agar tum chali gai to mushkil hoga
Originally posted by: sargamif
Kahi y sab manas k sapna to nahi h🤣
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Thoda has lete h..Aage rona hi h🤣
Nahi yeh toh manas ki baba ki sapna hain 🤣🤣
Jab shubah utega toh sab normal hoga 🤪
Originally posted by: sargamif
Aj vootiya episode nahi dega...
Isliye sab apne apne bil m jake phel jao🤣🤣
Vootiya ka bhi alag hii duniya hai.. 🙄🤣🤣🤣
Tu konsa maal supply karti isko re.. 😝🤣🤣
Abhi iss precap ko soch soch kar nind bhi na aayegi.. 🙄
Ohooo palluu..kitna impatient ho rahi ho🤣🤣
Ruko ruko thoda..sab pata chalega..btao abhi kl ka episode aaya nhi h aur tum agle promo ki planning kar rahi ho😂😂
Baaki aage kya hoga ye jaan ne ka mann toh sabka hora hai😂😂
Vootiya ka bhi alag hii duniya hai.. 🙄🤣🤣🤣
Tu konsa maal supply karti isko re.. 😝🤣🤣
Abhi iss precap ko soch soch kar nind bhi na aayegi.. 🙄
Yaar y maal mera peecha kyu nhi chod raha h
Vootiya k byah h..Wo nahi dega epi🤣