Awee kitna cute gift hain 😍😍😍
Thank uuuuuu 🤗🤗
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Awee kitna cute gift hain 😍😍😍
Thank uuuuuu 🤗🤗
Tu bhi to itni cute hai mannu 😚😚😚
This if for my sargu darling..as she has dreamt for it alwaysss🤩❣
Mujhe bhi mujhe bhi
Mann ho raha hai khane ka... 🤣
I will gift this beautiful picture to Pallavi Di kyunki y unke dil k sabse kareeb h.Pallu di ko puja karna bahut pasand h.😳🤗

Momos for Nezu..😉😆
![]()
Thank you so much di...🤗😳
Par maine y kab bola IPS m jaana h
Sweets for Sri and Ziva❤️🤗

I think..u said upsc mein jana hai..right??
So i misunderstood for it😅😅