🤣🤣Yeah yeah kesar chudail rocks🤣
So Shiva and Krish are scaring Rishita🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣Yeah yeah kesar chudail rocks🤣
So Shiva and Krish are scaring Rishita🤣
Yes poor girl will have to suffer
naughty devars🤣
Jiya u r celebratin Eid tday
I thought Eid in India n Pak ll be trow😳
Eid Mubarak
Jiya u r celebratin Eid tday
I thought Eid in India n Pak ll be trow😳
Eid Mubarak
Yes today is Eid in Pakistan😳
Eid Mubarak Jiya, Asma, Saddy and everyone celebrating Eid Mubarak tday 🤗🤗🤗

Ek baar mai balcony me thi aur chipkali mere taraf bhagte hue aai. Mai rone lagi. Baag k ander aai. Husband puche kya hua. Maine bola chipkali itni speed se meri taraf aai. Mai abhi niche kudne wali thi. Kya jabardast daant padi thi mujhe🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Ek baar mai balcony me thi aur chipkali mere taraf bhagte hue aai. Mai rone lagi. Baag k ander aai. Husband puche kya hua. Maine bola chipkali itni speed se meri taraf aai. Mai abhi niche kudne wali thi. Kya jabardast daant padi thi mujhe🤣
Mujhe cockroach se darr lagta h bahut🤣
Originally posted by: sargamif
Mujhe cockroach se darr lagta h bahut🤣
Ye sare hi mere dushman hai😆
Originally posted by: pallavi_p28
Ye sare hi mere dushman hai😆
Apr cockroach ulte ho jate h phir seedha nahi ho paate🤣🤣
Ek baar m puja kar rahi thi r cockroach mandir k neeche se nikal k aaya..r mujhe ghur k dekh raha tha..Humara eyelock hua...r phir wo jis speed se meri taraf bhaga...m itni tez chillate hue ek room se dusre room m bhaag rahi thi r wo mere peeche peeche bhaag raha tha..Phir room m bhai so rahe the..m bed pe chad gayi r chillane lagi..Wo chauk k uthe r puchhte h kya hua..Maine kaha cockroach h..Phir gusse m mereko thappad maar diya🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Apr cockroach ulte ho jate h phir seedha nahi ho paate🤣🤣
Ek baar m puja kar rahi thi r cockroach mandir k neeche se nikal k aaya..r mujhe ghur k dekh raha tha..Humara eyelock hua...r phir wo jis speed se pheri taraf bhaga...m itni tez chillate hue ek room se dusre room m bhaag rahi thi r wo mere peeche peeche bhaag raha tha..Phir m bhai so rahe the..m bed pe chad gayi r chillane lagi..Wo chauk k uthe r puchhte h kya hua..Maine kaha cockroach h..Phir gusse m mereko thappad maar diya🤣🤣
Waah kya explain kiya aapne 😂😂🤣
Mereko phele se hi darr lagta hai ab aur jyada lag raha hai 😂🤣🤣