Ha fir nai gaya kabhi
Even bday kand ke bad bhi they were sleeping in same room
😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭
Wahi toh..Mama Sarkar ne permanent settle karva diya Vir ko room mein..☺️😆😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ha fir nai gaya kabhi
Even bday kand ke bad bhi they were sleeping in same room
😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭😂😭
Wahi toh..Mama Sarkar ne permanent settle karva diya Vir ko room mein..☺️😆😆
Yaha par sab ese ro rahe jaise show Khatam hogaya
Ya leads me se kisi ko change kardiya
Don't know why
Hope so jab Mumbai set me wapas aye to may be we can get back that look thoda sa bhi chalega 😔
Hope so
Those on SM should DM the creative abt it and u never know they can bring it back as it's am important aspect of VPS character 😳😆..
Originally posted by: darkchocolates
Seriously yaar that phase was Awesome..That nok jhoks..Hesitation..Tauji scenes...Mast tha..☺️
Yes that phase was best.. Golden old days.. ❤️🤧😭
Haa tauji.. 😝🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Wahi toh..Mama Sarkar ne permanent settle karva diya Vir ko room mein..☺️😆😆
Haye
Those were days when mamaji was op 😎
Ab to aag me ghee dalwalo 😈
Originally posted by: Sampada001
Yaar rona aa gaya 😭😭😭😭😭😭kya mastt phase tha woh show ka 😚😚
Unke nok-jhok toh ekdum best the ❤😌
Best phase tha.. 😭❤🤧
WE all thought there was a bhoot 🤣🤣🤣aur nikli Saki
Hope so
Those on SM should DM the creative abt it and u never know they can bring it back as it's am important aspect of VPS character 😳😆..
Ye bhi bat hai
Mtlb fps ke kaan bharne padenge
Originally posted by: PutijaChalhov
WE all thought there was a bhoot 🤣🤣🤣aur nikli Saki
Kash bhoot hi hota
Kaan me rue thus aur so ja 🤣🤣
Lekin madam soye kaha jasoosi karne chale gaye
🤣🤣🤣🤣