Mai isko chura rahi huu.. 😝🤣🙈
Lelo lelo 🤗
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Mai isko chura rahi huu.. 😝🤣🙈
Lelo lelo 🤗
Originally posted by: Sutapasima
This is specially from Manisha .. she insisted ... all your efforts be appreciated . .. ❤️🤗
Awww that's so sweet of her 🤧🤧🤧
Thk u once again Manisha ji🤗🤗

Arre koi bat nahi jab b yad aye ya koi scene mile tag kardena 😳
Mein khud searching😆
Pur ke to bhar bhar ke hai thank you wale scenes
Viru ke mushkil se 1-2 hi honge
Faltu gifs chaiye to batana😎
Originally posted by: pallavi_p28
Accha, to kis award k liye nominate kiya tha😆
Most chilled and most bindass member 😎
Sri di ko saba mam fan award mila hai.. Sabse bada congratulations to unko banta hai.. 😝🥳🥳🥳🥳🥳🥳

Wo to main hun...kitni bhi bakwas likhti ho kabhi kabhi but she gave us purvir beautiful story and for that I will be her fan....😆
Mujhe jaana hai ki kisne mujhe vote kiya I know pehli to sadia hogi...😆
Pur ke to bhar bhar ke hai thank you wale scenes
Viru ke mushkil se 1-2 hi honge
Faltu gifs chaiye to batana😎
Ha vir ne tu bht less thanks bola hai😆
Zarror tag krngi. 🤗
Most chilled and most bindass member 😎
Sacchi, thank u . Mujhe award mil gaya. ❤💃🤗
Bilkul 😎😎
Mubaarkaan sri ❤️