Munnu 😭
Gifs load nahi ho rahe hain 😭
I hate IF 😡
I have posted 1 on VDT 😭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Munnu 😭
Gifs load nahi ho rahe hain 😭
I hate IF 😡
I have posted 1 on VDT 😭
idk kya hai🤣Kal WU mein naam padha toh tum yaad aayi 🤣Originally posted by: ..RiMi..
Is she a villain ? I hope she ruins Anirudh's life then I'll be happy that she used my name 😎
Originally posted by: Siddiquie
idk kya hai🤣Kal WU mein naam padha toh tum yaad aayi 🤣
Uff its so embarrasing 😕

Kya se kya ho gaya ...

only if show ruin nahi hota toh you would have jumped with happiness 😭Originally posted by: ..RiMi..
Uff its so embarrasing 😕
Originally posted by: Siddiquie
only if show ruin nahi hota toh you would have jumped with happiness 😭
I know right 😆🤪
Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣
Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭
ohhh kaunsa show??😲Originally posted by: ..RiMi..
I know right 😆🤪
Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣
Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭
i saw that one, it's beautiful.Originally posted by: ..RiMi..
Munnu 😭
Gifs load nahi ho rahe hain 😭
I hate IF 😡
I have posted 1 on VDT 😭
Originally posted by: ..RiMi..
I know right 😆🤪
Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣
Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭
Arey.. Pata hai yahan mere city mein Rimjhim baarish ho rahi hai😊
Don't kill me for this😊
Koi meri shaayari sunna chahega?
Kal jyoti ko sunaya tha, aaj koi sunna chahega same shaayari and poems😊