Barrister Babu CC #23- Page 68

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

39.1k

Users

30

Likes

1.6k

Frequent Posters

B5TK3UUDRIJI7BO7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Munnu 😭

Gifs load nahi ho rahe hain 😭

I hate IF 😡


I have posted 1 on VDT 😭

WCQGYDFZPEE2PVOQ thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: ZLDRA2MF6ZQYHMRT

Is she a villain ? I hope she ruins Anirudh's life then I'll be happy that she used my name 😎

idk kya hai🤣Kal WU mein naam padha toh tum yaad aayi 🤣
B5TK3UUDRIJI7BO7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: EQURCP2JD5PZZ4LR

idk kya hai🤣Kal WU mein naam padha toh tum yaad aayi 🤣

Uff its so embarrasing 😕

B5TK3UUDRIJI7BO7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Image


Kya se kya ho gaya ...


Image

WCQGYDFZPEE2PVOQ thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: I4Q2YDHOUFA3A3XF

Uff its so embarrasing 😕

only if show ruin nahi hota toh you would have jumped with happiness 😭
B5TK3UUDRIJI7BO7 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: DRH5CNN2NBCVB25Y

only if show ruin nahi hota toh you would have jumped with happiness 😭

I know right 😆🤪

Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣

Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭

WCQGYDFZPEE2PVOQ thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: NC344QBA7V745ZOE

I know right 😆🤪

Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣

Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭

ohhh kaunsa show??😲
BCZBJ2WBB3IGEWXQ thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: YY3ET3F6CYTK3KX2

Munnu 😭

Gifs load nahi ho rahe hain 😭

I hate IF 😡


I have posted 1 on VDT 😭

i saw that one, it's beautiful.
Nish27 thumbnail
5th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: D5SLPZFUQ3XA54GO

I know right 😆🤪

Mere saath ek aur show me ye ho chuka hai 🤣

Colors ka show tha, it got maha barbaad and second season me hero ki adopted beti ka naam Rimjhim tha 😭

Arey.. Pata hai yahan mere city mein Rimjhim baarish ho rahi hai😊

Don't kill me for this😊

Nish27 thumbnail
5th Anniversary Thumbnail Dazzler Thumbnail
Posted: 5 years ago

Koi meri shaayari sunna chahega?

Kal jyoti ko sunaya tha, aaj koi sunna chahega same shaayari and poems😊

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".