She turned negative once her own son died.....So why was she negative 5 years before and caged up Sakshi for what reason.......
She turned negative once her own son died.....So why was she negative 5 years before and caged up Sakshi for what reason.......
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
u r new here na ??Originally posted by: Starwatcher01
She turned negative once her own son died.....So why was she negative 5 years before and caged up Sakshi for what reason.......
Yup sabko yhi laga tha n we were excited ki grey Prakashi milegi but Saba ma'am ne ummeedo par paani pher Diya😭 usko full vamp Bana Diya kitchen politics Karne wali
Originally posted by: Piyaazzz
u r new here na ??
Yup sabko yhi laga tha n we were excited ki grey Prakashi milegi but Saba ma'am ne ummeedo par paani pher Diya😭 usko full vamp Bana Diya kitchen politics Karne wali
Soja nalayak
She is still grey
But abhi comment nai karungi jab tak actual reason nai pata chalta mujhe isne kyu kiya
Soja nalayak
Aap bhi to jage ho 🤣🤣🤣🤣
She is still grey
Mereko to black lagne lagi he 🤔
But abhi comment nai karungi jab tak actual reason nai pata chalta mujhe isne kyu kiya
Haan yeh bhi he Prakashi ko gangster Bana de yeh log to Maza aa jayega 😎😎🤣🤣🤣😎😎😎🤣🤣
Revari ki Don 😎
Revari ki Don 😎

Socho prakashi ye kar rahi hai 🤣🤣
Nani🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Nani Kaha dikh rha he Aapko ??Nani🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Nhi Likha he mene
N vo gol gappa he
Saare joke ki Aisi taisi Kar Di