Originally posted by: Itsmesabah
Hatt ja Monu yeh Chutki noch khayigi tujhe😝
Oho i directly tu apne hone wale ahmm ahmm ke gif bacha ri h iss chutki ke krodh se🤣
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Itsmesabah
Hatt ja Monu yeh Chutki noch khayigi tujhe😝
Oho i directly tu apne hone wale ahmm ahmm ke gif bacha ri h iss chutki ke krodh se🤣
Originally posted by: rikara94
Oho i directly tu apne hone wale ahmm ahmm ke gif bacha ri h iss chutki ke krodh se🤣
Kya pakde ho 😲
Sab tujhse intezaar nahi ho raha kya? Abhi lagwa de mandap?
Originally posted by: Indira12
Kya pakde ho 😲
Sab tujhse intezaar nahi ho raha kya? Abhi lagwa de mandap?
Haaa kyu nahi
Mein kitna sundar hoon☺️

Originally posted by: rikara94
Oho i directly tu apne hone wale ahmm ahmm ke gif bacha ri h iss chutki ke krodh se🤣
Oh no ab tu bhi shuru hogayee jo😝
Originally posted by: Indira12
Kya pakde ho 😲
Sab tujhse intezaar nahi ho raha kya? Abhi lagwa de mandap?
Nahi nahi mujhe toh uss Chutki ke expressions dekh kar bahut funny lag rha hai😝
Originally posted by: Itsmesabah
Oh no ab tu bhi shuru hogayee jo😝
