Originally posted by: darkchocolates
And this is the first time..Kuch scene toh milna chahiye..☺️
Sabka mind chalu.. 😝🙈😝🙈😝🙈
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
And this is the first time..Kuch scene toh milna chahiye..☺️
Sabka mind chalu.. 😝🙈😝🙈😝🙈
Viru to gaya ab.. 😝🙈😝🙈😝🙈🤣
Full on lattu ki tarah ghumega..🤭🤭😂😂
He will like - " Sakshi..Who is Sakshi..Nahi Janta mein tanne"🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Full on lattu ki tarah ghumega..🤭🤭😂😂
He will like - " Sakshi..Who is Sakshi..Nahi Janta mein tanne"🤣🤣
Vaise bhi lattu hai vo to.. 😝🤣🤣🤣
Shakshi. Kon shakshi.. 🤣🤣🤣🤣
Haa ye to hai.. Sabka mind ek hii jaisa chalta.. 😝🙈😝🙈😝
Originally posted by: Srilata.Mineil
Waise purvi sindoor laga rahi hai par MS nahi pehen rahi hai aisa kyun ..🤪
MS drawer mein hai na🤔 aur didi ko milgayi🤣
MS drawer mein hai na🤔 aur didi ko milgayi🤣
🤣🤣🤣🤣
And then Sakshi ka chehra..Dekhne layak hoga..🤣🤣
I badly want to see Vir smitten by Purvi..❤️😳
Originally posted by: darkchocolates
Saba is khud ka calender chalta hai..😆😆
I am wondering how will Mukhiji control himself and keep his hands off her..🤣☺️
Acha agar in logo ne kuch maheeno ka leap to nahi le liya...
Maarna mat
Btw this lovely outfit ll a gift for Pur from Mukhi???😎
Ur thoughts guys???😳😉