Viru ke man me laddoo phuta 😎😎
Dono biwiyo ko same intensity se hug kar raha hai


Vo alag bat hai dono se kuch nai milne wala 😗😗
Viru ke man me laddoo phuta 😎😎
Dono biwiyo ko same intensity se hug kar raha hai


Vo alag bat hai dono se kuch nai milne wala 😗😗
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Nahi galat first one is kumbh ke mele ke bicharey huye bhai behan ...Wala hug 😎
Second is Biwi pareshan hai 5o comfort wala hug
Same intensity kaha dikh gaya behn tumko ??😕😎
Viru ke man me laddoo phuta 😎😎
Dono biwiyo ko same intensity se hug kar raha hai
Vo alag bat hai dono se kuch nai milne wala 😗😗
Viru ke dono haathon mein laddoo! 😎
Ab uski pareeksha yeh hai ki pehchane ki zeher wala laddoo kaunsa hai🤪🤪
Aww Mera baby....he feels for both of wives....🤣🤣🤣
Kya console kiya hai dono ko Same same....😆
Viru ki mauj hai dono haathon me ladoo.....kis kis se pyaar karu....
Originally posted by: Manasi_16
Viru ke dono haathon mein laddoo! 😎
Ab uski pareeksha yeh hai ki pehchane ki zeher wala laddoo kaunsa hai🤪🤪
Haye haye panch parmeshwar ki itne badi pareeksha....🤣🤣
Vir ka jalwa dekho..Do do biwi ke saath romance ka mauka woh bhi iss age mein..
😎
Panch parameshwar ki toh aaisi ki taisi😈🤣
Originally posted by: darkchocolates
Vir ka jalwa dekho..Do do biwi ke saath romance ka mauka woh bhi iss age mein..
😎
Playboy viru 😎😎😎
Originally posted by: Srilata.Mineil
Aww Mera baby....he feels for both of wives....🤣🤣🤣
Kya console kiya hai dono ko Same same....😆
Viru ki mauj hai dono haathon me ladoo.....kis kis se pyaar karu....
awww bechara viru bhut responsibility agaye hai uspe
Originally posted by: Manasi_16
Viru ke dono haathon mein laddoo! 😎
Ab uski pareeksha yeh hai ki pehchane ki zeher wala laddoo kaunsa hai🤪🤪
🤣ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£ðŸ˜ðŸ¤£