Wah g wahh
Apne Mukhiji k sath matching matching krenge hum😌🙈
Waiting to see AP sab ki tyariii😎
Yeah 😎 waiting to see ladki wale ki tyarii😉😎
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Wah g wahh
Apne Mukhiji k sath matching matching krenge hum😌🙈
Waiting to see AP sab ki tyariii😎
Yeah 😎 waiting to see ladki wale ki tyarii😉😎
jiss order me Likha he 😆 sabse top wali 😳
Aapne to dress choose karli thi na koi na Aapke liye special..Aur main nahin hoon ismein😳...bhulgayi mujhe 😒😭😆

bilkul Sahi 🤣Originally posted by: sargamif
Piyu y last wali nezu di h🤣
M 2nd wali hu r tu 1st
Yaar last one..OMG
I can't stop laughing🤣
Arre nezu Di to hot hot banke ghum rhi he 🔥😎
Haldi waLa nhi dekha Aapne 🤣
I want to purvir to dance on this song Sonu in this 🥰😍❤️
Jiya these are so
The beach scene has almost become my most fav❤️
Piya I forgot to mention....your mehendi post is superb ❤️
Haaye mera fav scene kitne bure din kaate hai VaiPri wedding track ke sahare😆
Lovely ❤️
I was jokin yaar 😆😆
Originally posted by: Red_eyes
I want to purvir to dance on this song Sonu in this 🥰😍❤️
that ll be awesome...let see
mereko pata he
Or kya kaam he humara bakwaass Karne k alawa 😭🤣
Phir bhi aap yhi pehno ab sab green me he hum 4 legenge ekdum jhakaass 😎