Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi to bhai wait kar raha hi ki kab shaadi khatam ho aur bawri sirf uske paas ho din raat....🤣
Wahi to
Apna time thodi na waste karega nach gane me
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi to bhai wait kar raha hi ki kab shaadi khatam ho aur bawri sirf uske paas ho din raat....🤣
Wahi to
Apna time thodi na waste karega nach gane me
honeymoon me kya hoga vo to sab jaante he par Shaadi me kya hoga vo hum batayenge😆Originally posted by: Sutapasima
arrey mere yaara save something for honeymoon
sab kuch shaadi mein hi hoga kya ??

Originally posted by: Sweetypie34
Life mein saba kuch teek likhaaa
First time kuch acha lika par phir bhi uska track record toh karab hain.. main nahi trust karungi use 😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi to bhai wait kar raha hi ki kab shaadi khatam ho aur bawri sirf uske paas ho din raat....🤣
Woh bhi bandh kamra mein 😏😏🤣🤣
what the ???😡Piyu pagla gaye hai🤣😳

Aisa mat bolo aap.. dance toh accha karta hain mukhi par jaga galat hain...
Yeh dance kamra mein karna chahiye 🤣🤣
Yr ziva kya musibat lele sir pe
Originally posted by: midniteangel
Aisa mat bolo aap.. dance toh accha karta hain mukhi par jaga galat hain...
Yeh dance kamra mein karna chahiye 🤣🤣
Kamre me dance nai hoga 😳