Bahut content milega bapu.. 😝🙈🙈🤣🤣🤣
Content ke liye hi toh marre ja rahe hai. Par yeh trp aunts contribute kyun nahi kartev
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Bahut content milega bapu.. 😝🙈🙈🤣🤣🤣
Content ke liye hi toh marre ja rahe hai. Par yeh trp aunts contribute kyun nahi kartev
but am thinking y he tag them🤣
Agar aap done iss mystery ko solve kare tho, hume bhi bata dijiye 🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi be like yaha sr ho rahi hai prasad na bat raha jo sabke sab aa gaye...🤣
Ye humare liye kisi prasad se kam thodi hai mukhiji.. 😝😝🙈🙈🙈🙈
Kahi. Se bhi chalega bas content chahiye 🤣
Mai same bolne wali thi ki mereko window seat chahiye phir.. 😝🤣🤣🤣🤣
Submarine mein balcony kaha hain??🤣
Content ke liye hi toh marre ja rahe hai. Par yeh trp aunts contribute kyun nahi kartev
Are trp aunts hai.. Inko content se koi matlab na hai.. 😆😆
Originally posted by: PriAmAddiction
Hayyeee thank you 🤗
everything has been discussed.. 😎
but you know already yeh sab dekh k mujhe kitnii khushi horahi hai 🥳😆
abhitak mere dimag mein wohi ghoomraha hai his swollen lips when he returned after the covid🤣
Can understand sadia...🤣
😝😝🙈😝🙈😝🙈😝🙈