Originally posted by: Piyaazzz
abhi aayegi MERI army😛
SARGAM DI Kaha gyi yhi mauka he Apne Bhai ki Shaadi me aao Khao or nacho🤣
Tum Vir k jute churao hum purvi k churayenge 😎
Hum
HUM
HUM
HUM
Acha majak tha
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Piyaazzz
abhi aayegi MERI army😛
SARGAM DI Kaha gyi yhi mauka he Apne Bhai ki Shaadi me aao Khao or nacho🤣
Tum Vir k jute churao hum purvi k churayenge 😎
Hum
HUM
HUM
HUM
Acha majak tha
Bas naagin dance karva le ek baar.. 😉😝😝🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Piyaazzz
neg chahiye bhi kisse 🤪 apun to sirf bakaiti karega Puri Shaadi me 🤣
Mast khana khayenge sab🤣
Bas naagin dance karva le ek baar.. 😉😝😝🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Haye mukhi aur naggin dance ka maja ayega
Virjali my ship complete ho jayega
Originally posted by: Piyaazzz
neg chahiye bhi kisse 🤪 apun to sirf bakaiti karega Puri Shaadi me 🤣
Vo to sab hii karenge.. 😝🤣🤣🤣🤘
Par on a serious note anjali ko naagin dance karna chahiye jethji ki shaadi mei😂😂
usse bhi khatarnaak😛Kya team ipl chal raha hai kya
Duniya ki sabse badi Jung 🤪
Ladke wale Vs ladki wale 🥳
Originally posted by: Anahita02134143
Naagin dance toh jethji ki fan karegi naa.. she's pro at it💯🔥😂😂
Ohho kya nachegi vo 👌👌🔥🔥🔥🔥