apun ko bhi saki se sakshatkaar chahiye tabhi pata chalega ab to 🤣ki apun sach me vella he ya sirf velle hone Ka Sapna Dekh rhi hu me 🤣@Red aab pata chala🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Contestant list
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
apun ko bhi saki se sakshatkaar chahiye tabhi pata chalega ab to 🤣ki apun sach me vella he ya sirf velle hone Ka Sapna Dekh rhi hu me 🤣@Red aab pata chala🤣🤣
Best sense of humour Award kisko milna chahiye????🤔🤔🤔
Batao😆
Ajab gajab ideas to alpha ko milega but phir most hilarious comment kisko milega agar unko yeh de Diya ? 🤪
Nez
Sargam
P.s whenever I type sargam name that jethalal dp bring smile on my face🤣
Originally posted by: Piyaazzz
apun ko bhi saki se sakshatkaar chahiye tabhi pata chalega ab to 🤣ki apun sach me vella he ya sirf velle hone Ka Sapna Dekh rhi hu me 🤣
🤣🤣🤣
Btw Sapna is the newest member here na🤔
Hall of Fame visit krna hogaa😆
Nez
Sargam
P.s whenever I type sargam name that jethalal dp bring smile on my face🤣
But can't nominate more than 3 times na ...suggest other names...thus all members ll be nominated😳
Btw i hv already nominated u Jiya😎
kenika is Sapna na ?
Par vo new Kaha 1 mahine se kundli maar k Bethi he forum me 🤣
Most chilled out and bindass members kaun ????🤔🤔🤔
visit mat. Karo me batata huHall of Fame visit krna hogaa😆
1. Nezu /Sri Di
2.sargam Di
🤣
Baaki keep fluctuating🤣