I guess hume jyada se jyada paku ko promote karna chahiye.
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
I guess hume jyada se jyada paku ko promote karna chahiye.
Welcome 🙏
I love all post made by u guys
After long time i like sairat after maaneet this couple is now my second favorite
Paku rockinggg🤣🤣
Patralekha ko sirf uski badi mami hee samaj sakti haii..
Sai nd karishma record their lovey dovvy moments.. Viral hona tho banta haii..😃
Hahahaha... 🤣🤣this is too much fun.... I loved each and every line of your os including your intro padh ne ka se🤣
🤣🤣🤣🤣
Kale ka explination....hahaha it's so good yaar..pakhi Didi your funny piece... I can imagine Kaku ka most funniest expressions now🤣🤣
Chai ki elaborate explination...omg even I am like patralekha agge bado.... Imagine yeh travel blog ( which supposed to be her profession kaise likthi hogi.... I boarded the bus, seat Mei bitha huu.. window open Kiya blah blah blah🤣🤣.... Kaku aap mahan ko ise girl friend maintain Karne kaliye . ...
Finally shristhi, aap Kamal ho, yeh baath maneka, argue nahi karneka, tik hai😆😆