Originally posted by: pallavi_p28
Are bakwaas hai, bilkul bakwaas
Toh PM kar do! Par ab mujhe padhni hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: pallavi_p28
Are bakwaas hai, bilkul bakwaas
Toh PM kar do! Par ab mujhe padhni hai🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Tere jaan ka koi kaam nahi hai set per, to uska sir nariyal phodne k kaam aa jaye😆
Ese mat bolu mai to dungi 😭😭
So coal barbeque due yo this kya
Originally posted by: sargamif
Par mujhe badi behen chahiye😭
Dil toota💔
M itni buri hu kya..😭😭😭😭😭😭
Bahut buri hu m🤣🤣
Ch*tiya hai tu
Mai bol rhi hun manne ye sakshi ke chaal chalan thik naa laag the 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Ate hi chabhi aur kangan ki chori ....iski vjah se Purvi ko coal walk karni padegi 😭
Originally posted by: pallavi_p28
Tere jaan ka koi kaam nahi hai set per, to uska sir nariyal phodne k kaam aa jaye😆
Arrey band karo y apna vir r yogi k game..Aisa lag raha h koi sattebaazi chal rahi ho😡
Originally posted by: Sweetypie34
So coal barbeque due yo this kya
I think so
Aur le aa badi behen ...ch**ya💔
Tumko, sargam nezu tino ko pm kar dungi
Mai bol rhi hun manne ye sakshi ke chaal chalan thik naa laag the 🤦🏻♀️🤦🏻♀️
Ate hi chabhi aur kangan ki chori ....iski vjah se Purvi ko coal walk karni padegi 😭
Not chori
Apna saman uthaya hai😳