Originally posted by: darkchocolates
Divorce ki Kya zaroorat..Imlie hi hai first wife..🤣
Ye kya locha hai
Fir dusri shadi kyu ki
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: darkchocolates
Divorce ki Kya zaroorat..Imlie hi hai first wife..🤣
Ye kya locha hai
Fir dusri shadi kyu ki
Tab Malini se pyaar tha..😆 Ab Imlie se ho gaya..🤣
Originally posted by: darkchocolates
Yes..But ab imlie se pyaar ho gaya..And he wants to spend rest of his life with her not Malini..
my mom watches it I think!
I scolded her .. toh boli haan bakwaas dikha rahe hain🤣
Originally posted by: darkchocolates
Tab Malini se pyaar tha..😆 Ab Imlie se ho gaya..🤣
Inke third angle dekho sunte hi chakkar ajaye
Aur saki ke liye soch rahe the ki kitna bada bawal hai😆
Acha to ab hero ko batane me problem ho rahi hogi ki kiya kand kiya hai usne
Inke third angle dekho sunte hi chakkar ajaye
Aur saki ke liye soch rahe the ki kitna bada bawal hai😆
Acha to ab hero ko batane me problem ho rahi hogi ki kiya kand kiya hai usne
Yeh show mein thodi si bhi morality nahi hai..😆
Yes Hero ko problem toh ho rahi..But zyada nahi..Because dono biwi ek hi ghar mein hai..So easy hai cope Karna.. 🤣
Originally posted by: darkchocolates
Yeh show mein thodi si bhi morality nahi hai..😆
Yes Hero ko problem toh ho rahi..But zyada nahi..Because dono biwi ek hi ghar mein hai..So easy hai cope Karna.. 🤣
Wtf🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Ghr walo me se kitno ko pata hai
Ye to ghum walo se age nikal gaye
Wtf🤭🤭🤭🤭🤭🤭
Ghr walo me se kitno ko pata hai
Ye to ghum walo se age nikal gaye
Kisi ko bhi nahi..😆
Piya tu 12th me reh jayegi
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
https://twitter.com/IndiaToday/status/1381873804264108041?s=19
YaarPiya tu 12th me reh jayegi
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
https://twitter.com/IndiaToday/status/1381873804264108041?s=19
Tere school me kuch bataya is bare me