Originally posted by: A_for_Arpita
I did two times as far as I remember 😆 Dono hi on screen couple na bohat aache dost hai, nahi kuch problem as such so bas yehi kahani hai 🤣
Achha hai accha hai, may I ask who?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: A_for_Arpita
I did two times as far as I remember 😆 Dono hi on screen couple na bohat aache dost hai, nahi kuch problem as such so bas yehi kahani hai 🤣
Achha hai accha hai, may I ask who?
Originally posted by: A_for_Arpita
Even I don't want that.... I don't think he is because Bhanu already works for Singh family... 🤔
Exactly
Originally posted by: nautankitadka
I thought you were my partner in crime!
Waha bhi kitkit idhar bhi kitkit
🤣
Waha toh mein in general bhatkti rheti hu jb kuch naya spoiler mile related to show
Byt mostly... .jab kuch milta nahi vashmay
Ki chalo thodi sair kr li jaaye 🤣😆..extra knowledge le li jaaye..mazze le liye jaye😆
Originally posted by: A_for_Arpita
Arreh Pagal VashmAy related kuch bhi punishment Kaise ho sakta hai 🤣 Pehle ekbar Jhalak dikh Jaye dono ka, can predict or say anything only after that 🤔 😆
Tumko kya laga hum jallad hai jo sachme sazza denge🤣😆
Ek tho my DP wale 🙈 I know kinda forbidden shipping due to age thing 😆 dusra Arjun-Rati..... Mayank Nupur fans were not as lucky as Samrat Gunjan fans 🤣
IF is giving me problems from mobile.
Story in drafts; will post tommorow.

Ek tho mere DP wale 🙈 forbidden shipping dusra Mayank-Nupur 😆
Originally posted by: nautankitadka
IF is giving me problems from mobile.
Story in drafts; will post tommorow.
😭😭
Its ok
Kal tak wait krenge hum😆
khatarnak😆Originally posted by: A_for_Arpita
Ek tho my DP wale 🙈 I know kinda forbidden shipping due to age thing 😆 dusra Arjun-Rati..... Mayank Nupur fans were not as lucky as Samrat Gunjan fans 🤣
Humne toh sazza ka idea bta diya ab baaki sab haan kahe ya apna opinion de toh 🤣😆
Mera IF satak gaya hai, bol rahi hu aur post 15 mins baad jaa raha hai.
Kaika punishment?