tough competition kahan se hua😆
girgit pehle hi bhaag gaya tumhe dekhke🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ National Phenomenon Is Brewing ~~***
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
tough competition kahan se hua😆
girgit pehle hi bhaag gaya tumhe dekhke🤪
Originally posted by: AppleOfEye
I was talking about real life😆
Shows mei koi limitation nahi hai crushes ki☺️🤪🤣
Oh didnt know beech mein join kia toh 😆 Sahi hai real mein toh ekdum sakht 😎
Wo toh hai 🤣🤣
ohhh toh teri pyari name hai...🤣Originally posted by: scorp1AN
tu bhi bhukkad hai
har waqt mujhe khane ki cheez se bulati ho aur asfu ko keh rahi ho bhukkad 🤣🤣
Originally posted by: scorp1AN
tu bhi bhukkad hai
har waqt mujhe khane ki cheez se bulati ho aur asfu ko keh rahi ho bhukkad 🤣🤣
Ab main kya kahu🤪🤣🤣
nia...🤣Originally posted by: scorp1AN
ye brinda kon hai 🤣
N4 ki...🤣
Originally posted by: RishiGirl
Alright guys I’m off as I’m running out of battery
See u all tomorrow:)
Good night Rishiiii🤗
Have your atrangi imaginations on your dreams🤣
Good night everyone 🤗
Originally posted by: SilentEyes7
abbbe woh kaun bhukkad hai sabko pata hai...
sab ko pata hai but still uss list mein tu bhi add ho rahi ho 🤣🤣
Originally posted by: -Ayushi-
Sone wali hoon bas 😆
Dekhne aayi thi ye cc chalega ya naya post karna hoga abhi 🤪
🤣
Good night Ayu..❤️🤗
Good night alll🤗
Good night brinda...🤪Originally posted by: RishiGirl
Alright guys I’m off as I’m running out of battery
See u all tomorrow:)