sorry..Nezu di apko tag karna bhul gayi
chapter 2 & 3 updated
@supriya dunno why u r not tagable
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
sorry..Nezu di apko tag karna bhul gayi
chapter 2 & 3 updated
@supriya dunno why u r not tagable
Originally posted by: sargamif
sorry..Nezu di apko tag karna bhul gayi
chapter 2 & 3 updated
@supriya dunno why u r not tagable
Ok ok ❤❤❤❤
Mai padhti hu thodi der me
Reserved #
Abhi kal exam hone do phir Saara padh k comment karungi 🤗
ab tujhe jab padna h tab pad lena..mujhe bas is series ko jaldi se kahtam karna h..to m fatafat update kar rahi hu opposite to my behaviour🤣😆
Karna to mujhe bhi apni series ko khattam me last 2 parts Bache sirf par me phir attak gyi hu 🤣Originally posted by: sargamif
ab tujhe jab padna h tab pad lena..mujhe bas is series ko jaldi se kahtam karna h..to m fatafat update kar rahi hu opposite to my behaviour🤣😆
Iss weekend tak try karungi 🙄🙄 ek part ho jaaye
Originally posted by: Piyaazzz
Karna to mujhe bhi apni series ko khattam me last 2 parts Bache sirf par me phir attak gyi hu 🤣
Iss weekend tak try karungi 🙄🙄 ek part ho jaaye
kiska paper h kal be..jee k h kya🤣🤣
arrey tu to hoshiyaar h update karne m..🤣🤪
Originally posted by: sargamif
sorry..Nezu di apko tag karna bhul gayi
chapter 2 & 3 updated
@supriya dunno why u r not tagable
Don't be sorry di ...I rushed here to read your update I was eagerly waiting for it 🤩🤩
Coming to the story ...I've no words to describe what an exquisite plot you've created !!! 👏👏
Purvi is possessed aur shayd wo Vir ko pane ke lie ye sab kar rhi hai ....too good di !! You're excellent and incomparable in whatever's you write !! 🤩🤩🤩
Maza aa gya bhot bhot bhot achha hai ye🤗
Originally posted by: sargamif
mujhe bas is series ko jaldi se kahtam karna h..to m fatafat update kar rahi hu opposite to my behaviour🤣😆
Miracle 🤩🤩🤩
Par this change is a blessing ❤️
Jaldi se de do di puri series .. I'm waiting
arre nnhi kal to preboard he maths Ka vo Kuch padha. Nhi he to ab padhne Ka rhi hu 🤣Originally posted by: sargamif
kiska paper h kal be..jee k h kya🤣🤣
arrey tu to hoshiyaar h update karne m..🤣🤪
Aadha din to bakwaass Karne me Nikal jaata he 🤪
Don't be sorry di ...I rushed here to read your update I was eagerly waiting for it 🤩🤩
Coming to the story ...I've no words to describe what an exquisite plot you've created !!! 👏👏
Purvi is possessed aur shayd wo Vir ko pane ke lie ye sab kar rhi hai ....too good di !! You're excellent and incomparable in whatever's you write !! 🤩🤩🤩
Maza aa gya bhot bhot bhot achha hai ye🤗
abey tune itni jaldi pad bhi liya..kaisi chakkarghani chori h tu🤔