itni ghatiya soch...😡Season 2 is coming and its promo that mataji want some girl as bahu of the house jo aajkal ki ladkiyon ki tarah apni zindagi bnane ke baare mein na sochti ho😡
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
itni ghatiya soch...😡Season 2 is coming and its promo that mataji want some girl as bahu of the house jo aajkal ki ladkiyon ki tarah apni zindagi bnane ke baare mein na sochti ho😡
Originally posted by: SilentEyes7
itni ghatiya soch...😡
Yesss...🤔
rangu dub jayega...Yesss...🤔
Originally posted by: SilentEyes7
rangu dub jayega...
Nahi yaar mujhe nhi lagta jaise showsab lekar aa rha hai na it goes with trp audience interest...
logo makkhi per itna interest...Nahi yaar mujhe nhi lagta jaise showsab lekar aa rha hai na it goes with trp audience interest...
Originally posted by: SilentEyes7
logo makkhi per itna interest...
Obviously I get this now I don't know but I guess people love watching such shows...
people kaise itna gira hua soch k serial dekhte hai...Obviously I get this now I don't know but I guess people love watching such shows...
Originally posted by: SilentEyes7
people kaise itna gira hua soch k serial dekhte hai...
Universal truth,I also don't know but yup people do.🤔