Originally posted by: darkchocolates
Itna dimaag Saba me bhi nahi lagaya hoga..🤣🤣
Ese kaise boldiya lord saba ko sab pata hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: darkchocolates
Itna dimaag Saba me bhi nahi lagaya hoga..🤣🤣
Ese kaise boldiya lord saba ko sab pata hai
Karne do itne dino bat mile hai😏😏😏😏😏
Real me bhi😗😗😗😗😗
Originally posted by: Amaraddict
Aa gayi main... as always late 😎
Haaye Viru
Maze aayenge ab toh.. Forum ab chamak raha hai 😳
Vo to hona hi tha our babies are back😳😎
True..Itne dino baad jo dekha hai do dusre ko😆 Control nahi ho raha tha..Yeh toh bacche aa gaye nahi toh...☺️☺️
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mukhi ko pata kaise chal hoga...ekdum location pe pohuch gaya...purvi ne apna location to na bhej diya mukhi ko...
Jab use wifi mil gaya to WhatsApp bhejne me kitna time lagega
Ese kaise boldiya lord saba ko sab pata hai
Yes sab pata hai..Sirf humein nahi batati..😆😆
Originally posted by: darkchocolates
Yes sab pata hai..Sirf humein nahi batati..😆😆
Batati to hai par ulti bat😡
Hetal mam ko bulao koi..🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Hetal mam ko bulao koi..🤣🤣
Yaha kyu bulana set pe bulao
Humara maja kharab nai hona chaiye 🤣😳
Areyy PriAm ki toh IG stories hi bata rahi thi kitne desparate the to be back on shoot specifically to shoot with each other 😳