Abhi kuch der pahle final goodnight bola tha😔
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhi kuch der pahle final goodnight bola tha😔
Inko pareshan karna..Waise jaise maine wo ff m likha tha na..☯️☢️👽👽👽👽👽👻👻👻👻👿👿👿👿
Originally posted by: pallavi_p28
Waise i m also vegetarian😳
Galat logo se dosti hogaye
Originally posted by: sargamif
Inko pareshan karna..Waise jaise maine wo ff m likha tha na..☯️☢️👽👽👽👽👽👻👻👻👻👿👿👿👿
Tu complete kar use pehle
Hum sari raat yahin rahenge🤣
Originally posted by: pallavi_p28
Abhi kuch der pahle final goodnight bola tha😔
Kaisa laga majak
Galat logo se dosti hogaye
Di apko jaana h to jao..Baar baar kyu aa jati ho
Teen baar gn bol chuki ho..Ab to gm hone wali h🤣
Originally posted by: sargamif
Di apko jaana h to jao..Baar baar kyu aa jati ho
Teen baar gn bol chuki ho..Ab to gm hone wali h🤣
2 bar bola hai Maine 1 bar pallavi ne bhi bola tha usko bhi bol
Galat logo se dosti hogaye
Meri bhi😆
Kaisa laga mera mazak..Par kabhi mujhe kuch ant shant mat khila dena..Kahin mera dharma bhrasht kar do ap😆
Originally posted by: sargamif
Meri bhi😆
Kaisa laga mera mazak..Par kabhi mujhe kuch ant shant mat khila dena..Kahin mera dharma bhrasht kar do ap😆
Abe phone se dharam kabse bhrasht hone laga