Abhi final wala good night
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Abhi final wala good night
Originally posted by: pallavi_p28
Tumhe yahan bhi khana dikh raha hai. Shadi ki tarah. Aur kuch matlab nhi, bas khana hona chahiye😆
Bilkul mere favorite hai
Pasta
Butter chicken
Chicken korma
Chicken afghani
Omelette
Cheese omelette
Paneer
Aloo gobi
Rajma chawal
Cheese burst pizza
Cheese sandwiches
Chap
Malai chap
Paneer tikka
Nariyal ki chatni ke sath kuch bhi
Momos
Tandoori momos
Fried momos
Bilkul mere favorite hai
Pasta
Butter chicken
Chicken korma
Chicken afghani
Omelette
Cheese omelette
Paneer
Aloo gobi
Rajma chawal
Cheese burst pizza
Cheese sandwiches
Chap
Malai chap
Paneer tikka
Nariyal ki chatni ke sath kuch bhi
Momos
Tandoori momos
Fried momos
Chee🤢
Sab chale Gaye kya
🥺🥺🥺🥺
Bilkul mere favorite hai
Pasta
Butter chicken
Chicken korma
Chicken afghani
Omelette
Cheese omelette
Paneer
Aloo gobi
Rajma chawal
Cheese burst pizza
Cheese sandwiches
Chap
Malai chap
Paneer tikka
Nariyal ki chatni ke sath kuch bhi
Momos
Tandoori momos
Fried momos
13 vi me non veg ram ram
Meri aatma bhatkegi
Tu kya khati hai fir jinda rehne ke liye
Are to veg wala rakh lena 😎😎😎
Tu khati hai fir jinda rehne ke liye
M non veg nahi kahti hu...Shudh shakahari hu m
Mujhe to naam padke vomit wala feel aa rahi h🤢
Originally posted by: sargamif
M non veg nahi kahti hu...Shudh shakahari hu m
Mujhe to naam padke vomit wala feel aa rahi h🤢
Ese mat bol mera khana hai vo 🥺🥺🥺🥺
Originally posted by: sargamif
M non veg nahi kahti hu...Shudh shakahari hu m
Mujhe to naam padke vomit wala feel aa rahi h🤢
Waise i m also vegetarian😳