Kya bat hai Maine bhi same bola tha
Maine bola unko mujhe apke pasand pe trust nai hai to
Fir fufaji ka example dene lagti hai
Tumhara tumhari dadi k saath acchi bonding hai. Itni baat me hi laga ki sach me tom jerry ho tum dono😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Kya bat hai Maine bhi same bola tha
Maine bola unko mujhe apke pasand pe trust nai hai to
Fir fufaji ka example dene lagti hai
Tumhara tumhari dadi k saath acchi bonding hai. Itni baat me hi laga ki sach me tom jerry ho tum dono😆
Originally posted by: sargamif
Aisa lagta tha..Apko janti nahi thi na ache se..Par ab paat chak gaya ap bahut grounded ho..Yakeen nahi hota dilli m aisi choriyan bhi hoti h😉
Mere college m to ek nahi milegi...Meri frnd ko chod kar
Mere class me bhi ek se bad ke ek the hum ek 1 paise ka bhav nai dete the 😎😎😎😎
Tera college ka mai samaj Gaye crowd dekha hai Maine waha ka
Originally posted by: sargamif
Y to sirf pet name h
Asli naam to baap h..Jiski wajah se mera bahut majak banta tha school m..Koi teacher pronounce nahi kar pata tha..Puri class hasti thi🤣🤣
Pallavi di apko tag karna bhul gayi..sry❤️
To pura naam kya hai
Naam type karne lagi kya😆
Oh itna lamba naamhai ki abhi tak type nhi kar pai😆
Originally posted by: pallavi_p28
Tumhara tumhari dadi k saath acchi bonding hai. Itni baat me hi laga ki sach me tom jerry ho tum dono😆
Are pure din ka hai humara
Are jabardasti salt dikhati hai mujhe bethake ajakal maja nai araha hai unhe show me cham cham rani ka dance dekhne ko nai milta unko🤣🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Y to sirf pet name h
Asli naam to baap h..Jiski wajah se mera bahut majak banta tha school m..Koi teacher pronounce nahi kar pata tha..Puri class hasti thi🤣🤣
Pallavi di apko tag karna bhul gayi..sry❤️
Yaha pe to nai batayegi Hume apna nam hai na
Originally posted by: pallavi_p28
To pura naam kya hai
Arrey mera naam baap nahi h..Ap baap to anhi samajh rahi ho..Kehne k matlab h sabka baap h mera naam
Videsh se laye h papa mera naam
Jab bhi naye class m jati thi to y tension hoti thi ki mama ke bhi payengi y nahi..Phir sab hasna shuru🤣
Originally posted by: sargamif
Arrey mera naam baap nahi h..Ap baap to anhi samajh rahi ho..Kehne k matlab h sabka baap h mera naam
Videsh se laye h papa mera naam
Jab bhi naye class m jati thi to y tension hoti thi ki mama ke bhi payengi y nahi..Phir sab hasna shuru🤣
Papa videsh se laye hai. Phir ajeeb hi hoga😆
Originally posted by: sargamif
Arrey mera naam baap nahi h..Ap baap to anhi samajh rahi ho..Kehne k matlab h sabka baap h mera naam
Videsh se laye h papa mera naam
Jab bhi naye class m jati thi to y tension hoti thi ki mama ke bhi payengi y nahi..Phir sab hasna shuru🤣
Abe esa kya hai 😳😳😳😳😳😳
Ab nind nai ayegi mujhe