nd reveal their look. Unse hi hopes hai
Even i would like to see udha bond. They are cute.
Vashmay kisi aur janam me😆
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
nd reveal their look. Unse hi hopes hai
Even i would like to see udha bond. They are cute.
Vashmay kisi aur janam me😆
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
My complaint.
Why why why makers.😡
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
Randheer toh S1 ka na raha
S2 ke moh me doob gaya 😒
Amrit ne abhi sirf shoot start kia hai.
I gave reason. Koi maanta nahi hai, main kya karu.
They dont want VashMay to supersede chosen one.
Leap le rhe hai..sab zinda hai woh toh thik hai..
Pr post leap kisi ko Pakistan m na dikha de...i mean koi reh jaaye inme se Pakistan 😭
😡Originally posted by: nautankitadka
I gave reason. Koi maanta nahi hai, main kya karu.
They dont want VashMay to supersede chosen one.
koi reh gaya to wo kabir hogaLeap le rhe hai..sab zinda hai woh toh thik hai..
Pr post leap kisi ko Pakistan m na dikha de...i mean koi reh jaaye inme se Pakistan 😭
Originally posted by: nautankitadka
Randheer toh S1 ka na raha
S2 ke moh me doob gaya 😒
Amrit ne abhi sirf shoot start kia hai.
😲
koi reh gaya to wo kabir hoga
Vashma bi ho skti h😭