nd reveal their look. Unse hi hopes hai
Even i would like to see udha bond. They are cute.
Vashmay kisi aur janam me😆
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
nd reveal their look. Unse hi hopes hai
Even i would like to see udha bond. They are cute.
Vashmay kisi aur janam me😆
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
My complaint.
Why why why makers.😡
Spoilers toh zaan sahab aur gracy hi degi🤣
Randheer toh S1 ka na raha
S2 ke moh me doob gaya 😒
Amrit ne abhi sirf shoot start kia hai.
I gave reason. Koi maanta nahi hai, main kya karu.
They dont want VashMay to supersede chosen one.
Leap le rhe hai..sab zinda hai woh toh thik hai..
Pr post leap kisi ko Pakistan m na dikha de...i mean koi reh jaaye inme se Pakistan 😭
😡Originally posted by: nautankitadka
I gave reason. Koi maanta nahi hai, main kya karu.
They dont want VashMay to supersede chosen one.
koi reh gaya to wo kabir hogaLeap le rhe hai..sab zinda hai woh toh thik hai..
Pr post leap kisi ko Pakistan m na dikha de...i mean koi reh jaaye inme se Pakistan 😭
Originally posted by: nautankitadka
Randheer toh S1 ka na raha
S2 ke moh me doob gaya 😒
Amrit ne abhi sirf shoot start kia hai.
😲
koi reh gaya to wo kabir hoga
Vashma bi ho skti h😭