Originally posted by: Piyaazzz
@ bold Haan 🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Abhi bakaiti Ka level or badhana he 🤪
Mene apna kaam shuru Kar diya next part aadha ho gya he Mera ab baaki Ka kal k practical k baad likhungi 😆
Ohhhhh😲
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Piyaazzz
@ bold Haan 🤩🤩🤩🤩🤩🤩
Abhi bakaiti Ka level or badhana he 🤪
Mene apna kaam shuru Kar diya next part aadha ho gya he Mera ab baaki Ka kal k practical k baad likhungi 😆
Ohhhhh😲
Originally posted by: Piyaazzz
hum akele nhi he iss bheed me 😛
Yo to vhi baat ho gyi kaam Kisi or Ka or naam Kisi or Ka
Hum thodi zyada Karte he fact accepted🤪
Kya mtlb 😲
You are blaming me
aapko kaise blame Kar sakte he aap to humare guru ho 🙏 to paap na Kar sakte hum
🤣🤣🤣🤣😭😭😭😎😎😎🤣🤣🤣😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣🤣😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Ramona aapse.kabse poochna tha...aap PB dekhte the na...I feel I have seen u in that forum...😆
🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️🙇♀️
Are ab ye kya naya hai tumlog ka. Pahle font ab emoji🤣
badalti Ka naam he ZindagiOriginally posted by: pallavi_p28
Are ab ye kya naya hai tumlog ka. Pahle font ab emoji🤣
😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎😎
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Hi everyone CM rank went up 👍
Originally posted by: Piyaazzz
aapko kaise blame Kar sakte he aap to humare guru ho 🙏 to paap na Kar sakte hum
🤣🤣🤣🤣😭😭😭😎😎😎🤣🤣🤣😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣🤣😭😭😭🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
🤣🤣
Guru ma...
Originally posted by: pallavi_p28
Are ab ye kya naya hai tumlog ka. Pahle font ab emoji🤣
Piya ne start kiya mujhe mat bolo😲
Originally posted by: pallavi_p28
Are ab ye kya naya hai tumlog ka. Pahle font ab emoji🤣
Ranking badhi us khishi me badal diye shayad...🤣