ayee apni mehnat se ayi hoo yaha😈😎🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Chal fixed winner Kahi ki 😡🤣
Toxic movie - spoiler filled thread....
Priyanka's Mum on Neckline : " Be dignified, dayre mein raho "
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
ayee apni mehnat se ayi hoo yaha😈😎🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Chal fixed winner Kahi ki 😡🤣
Anmol raddo Asim ke ex nhi hai yaha😒
Random ladki? 😆
asim ki ex ka saamna asim ki current gf ke saath karna hai kyaAnmol raddo Asim ke ex nhi hai yaha😒
Dil toots💔 Kabhi kabhi aa jaya karo😒😡😡😡 yeh log ate nhi hai yaha😡
Originally posted by: Biggboss14
Aggression is a part of bb😳. Bas agar yaha meditation ki to kano mein ear phones lagake dolly bindra ki awaz sunaunga😡. 🤣🤣🤣
Bigg boss main aapki kade shabdo main neenda pinda karti hoon 😡
haan🤣Originally posted by: Radiant_Eyes_
Random ladki? 😆
kon Rida🤣asim ki ex ka saamna asim ki current gf ke saath karna hai kya
Omg himanshi ki bari bari aankhe hamara pizza bana ke kha jayegi🤣😆asim ki ex ka saamna asim ki current gf ke saath karna hai kya
🤣bb14 please change your UN🤣
Or I will keep treating you as Bigg boss 😈😆
Don't blame me 😎😆
🤣🤣 uske liye toh mai Armu se special request karke bashing thread kholugi🤣 You all have to be a part of it okay😈 ache se roast karna hai😈Karan Patel Agaya phr bhi aap vault mein hongi🤣🤣
This CC is for discussions regarding IB + idhar udhar ki baatein .. Rules: NO Discussion of any other Fandom allowed in This CC in regards to...
A place to officially discuss our deewangi for our favorite TV shows, reliving ITV era of 2010-2020 and then some web content. For joining the...
Rules for this CC This is a "NO ENTRY" CC. Meaning, don't dare set your foot in here because we WILL NOT allow anyone else into our CC anymore....
989