Originally posted by: Piyaazzz
aisa kyu lag rha aapko Di ??
Bhootni aayegi to aur kya expect kar sakte hai yaar...🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Piyaazzz
aisa kyu lag rha aapko Di ??
Bhootni aayegi to aur kya expect kar sakte hai yaar...🤣
memes 😌💁😌💁
Originally posted by: Piyaazzz
memes 😌💁😌💁
Wo to uske aane se pehle hi itne aa rahe hi..socho ane ke baad to bhai saab baadh aa jayegi...🤣
Originally posted by: Piyaazzz
memes 😌💁😌💁
Font is to small again 🤣
tsunami 🤣🤣🤣Originally posted by: Srilata.Mineil
Wo to uske aane se pehle hi itne aa rahe hi..socho ane ke baad to bhai saab baadh aa jayegi...🤣
Upar se uska horror Sena look 🤣
Gold content he Bhai 🤣
Originally posted by: Amaraddict
Haan donon hai Shreya wala hai aur male Shaan wala hai aur duet bhi hai
This song is iconic I can just listen to it the whole day bas ek baar Purvir pe mil jaaye
Nahin milega toh main vm banaoongi kal 😉
Pls vm bana lo aap.. I love that song and I'm waiting see purvir in that song
Di agar Aapke pas male version he Kahi pe to Pls mujhe pm Kar do me pichle 10 Janam se dhund rhi hu duet bhi udega 😆Originally posted by: Amaraddict
Haan donon hai Shreya wala hai aur male Shaan wala hai aur duet bhi hai
This song is iconic I can just listen to it the whole day bas ek baar Purvir pe mil jaaye
Nahin milega toh main vm banaoongi kal 😉
This has left me unfulfilled and wanting for more.
After watching these two, I feel like I'm intruding on a couples private moment. This is so damn real ☺️
Im not functioning properly after watching this 😆
It's sizzling Sri 🤗
Thanku so much 🤗
Sri aapka title padkar toh mein isse new scene samja tha 😆
P.S Thanks for d pics.. ab yeh pics se kaam chalne padega 🤪