Acha acha vo to humko bhi pata hai
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Acha acha vo to humko bhi pata hai
Arre Saba ma'am ko and laga de k baare me batao koi 🤷🤷🤷
Acha acha vo to humko bhi pata hai
Fans ne dm.kiye honge ki sakshi ko mukhi ke saath humesha to nahi rakhoge and kal.wo.ek post tha na jisme kisine likha tha ki virakshi are endgame and purvi ke liye naya ml aayega...shayad uska jawab hai...🤣
Ap na break wali dhamki mat diya karo
Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆
Originally posted by: Piyaazzz
Arre Saba ma'am ko and laga de k baare me batao koi 🤷🤷🤷
Jaldi key hai chori...bata denge...🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Fans ne dm.kiye honge ki sakshi ko mukhi ke saath humesha to nahi rakhoge and kal.wo.ek post tha na jisme kisine likha tha ki virakshi are endgame and purvi ke liye naya ml aayega...shayad uska jawab hai...🤣
God
😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭
Jaise writer vaise fans
For what she said that?
I mean wht was the conversation???
Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆
Aapki kahe lena hi show se bhi ach to chl raha hi...saki aayegi to bhi uske memes bmake msti karenege na....kahe ka load lena ab to saba ne bhi confirm kiya ki purvi lead hai....🤣
phir theek he 😌😌Main show se break lungi ...IF se nahin🤣 ...EDT moderate karni hain mujhe 😎😆