na Baba na yeh hum se na Hoga hum ko bas Beth ke Khana Pasand hai🤣🤣🤣🤣🤣🤣
khaali lifaafa mat dena, atleats 1001 rupaye de jaana🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
na Baba na yeh hum se na Hoga hum ko bas Beth ke Khana Pasand hai🤣🤣🤣🤣🤣🤣
khaali lifaafa mat dena, atleats 1001 rupaye de jaana🤣
gn folks. koi new sign up ho to tag me😊
laongi 1001 rupe lkn us mein se 1000 wapis nikal.lungi🤣🤣Originally posted by: oye_nakhrewaali
khaali lifaafa mat dena, atleats 1001 rupaye de jaana🤣
Main khud dhundne ki koshish kar rahi hun. I don't know what I wrote. My sympathies with Shreya for having to read my terrible attempt at fanfiction🤣
Emil mar gaya..par marte marte hume fanfic writer bana gaya. Aab FF forum ki khair nahi...Hum aa rahe hain😎🤣
Of course i do
Originally posted by: Armu4eva
Main khud dhundne ki koshish kar rahi hun. I don't know what I wrote. My sympathies with Shreya for having to read my terrible attempt at fanfiction🤣
Emil mar gaya..par marte marte hume fanfic writer bana gaya. Aab FF forum ki khair nahi...Hum aa rahe hain😎🤣
How Creative we are 😎
Originally posted by: oye_nakhrewaali
m not inviting anyone. I am too lazy to do that, aap apne apne mehmaan le aao shaadi mein, catering ka koi issue nahi hai🤣
Commission kitna miley ga humein
Are you guys wanna play this sheep game. It will have only one round.
bonus points🤣Commission kitna miley ga humein
bonus points🤣
I liked the idea 😂