Originally posted by: sargamif
inka nasha kabhi nahi utrega....imported wala phoonkte h ye log..🤪🤪🤪
mera to mansik santulan bigadne wala h..r iske zimmedar ye log h🤣😆
Sahi bola nasha kabhi nahi utarega...🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: sargamif
inka nasha kabhi nahi utrega....imported wala phoonkte h ye log..🤪🤪🤪
mera to mansik santulan bigadne wala h..r iske zimmedar ye log h🤣😆
Sahi bola nasha kabhi nahi utarega...🤣
Originally posted by: darkchocolates
Ladoo pariskha..Kaisi pariksha hai yeh..🤣 Seriously hasi aa rahi hai and rona bhi..😆😆
Agni Pariksha heard ladoo, rasagulla pariksha kya meaning
Prakashi puts poison in all the laddos right?
Originally posted by: sargamif
inka nasha kabhi nahi utrega....imported wala phoonkte h ye log..🤪🤪🤪
mera to mansik santulan bigadne wala h..r iske zimmedar ye log h🤣😆
aisa nasha toh yahan bhi na mile shayad..
direct manufacturer se source karwate hain
hahha..mansik santulan--🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Yaar inke precaps and promos ke kran I m getting so distracted from work mein kya bolu....🤣
Aise atrangi precap sirf inke hi ho sakte hai....
So true..😕😔
Thank you for the written update!
This is getting interesting. Laddoo pariksha😳 doesn't make sense yet but mukkhii and mukhyani will do justice to the pariksha. Can't wait to see the entire episode.
Ab bataao
Which special moments are these
The kiss in the promo I'm pretty sure 🤣