Manne to kaha tha ki koi video aisa kuch dikhayegi..morphed h prove karegi..Par yo to laddo kha rahi h...Isse jyada popat mera dimag na jhel sakta h🤔
Utha ke le baba..Utha le... Manne nhi in sabne..Pagal kar ke rakha h
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Manne to kaha tha ki koi video aisa kuch dikhayegi..morphed h prove karegi..Par yo to laddo kha rahi h...Isse jyada popat mera dimag na jhel sakta h🤔
Utha ke le baba..Utha le... Manne nhi in sabne..Pagal kar ke rakha h
I love fiery purvi ❤️🔥
Saba kya khake likhti hai...
Originally posted by: Srilata.Mineil
Saba kya khake likhti hai...
Mai bata rahi hu uske hat se uska macbook lelo koi pls
Key nautanki laga rakha hai yo sab 🤣🤣
Sochke sochke hase ja rahi hoon...to kya yeh hi molkki pratha....🤣
I think all those laddoo are poisoned by prakashi not just 3 🤬
Mai bata rahi hu uske hat se uska macbook lelo koi pls
Pata nahi ji kounsa nasha karte hai....🤣🤣
But I just loved how purvi got sakshi there....mukhi ne phir haath uthaya...🤬
kehne aur sunne ke liye ab bacha kya hai??
Saba ki story

I think all those laddoo are poisoned by prakashi not just 3 🤬
actually..sabme poison milaya hoga to pur khayegi to definitely sabko lagega she is guilty🤔