Ek SR mil jati to hum ek kya 2 sakshi bhi jhel lete...😆
Agar SR nhi de sakte to ek french kiss to de de 😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Ek SR mil jati to hum ek kya 2 sakshi bhi jhel lete...😆
Agar SR nhi de sakte to ek french kiss to de de 😳
@bold Yes let's goooooooooooooooo 🤩🤩🤩🤩
Purvir ka cossumation hai nezu...🤣
Originally posted by: Amaraddict
bas!!!!!!!! aaj bas yahi acchi khabar sunni reh gayi thi 🥺
Mai apka wait kar rahi thi 🤣🤣🤣
Kyu banaye the humne sakshi pe memes agaye badla lene
Here is the ss of Saba mam
Kiska true love purvi ka mukhi ka ya sakshi ka...🤣
Bas yehi baaki tha!!!
And she will come back once Vir has confessed his love
Yad nai bhut pehle discuss kiya tha apke hi edt me😳😳
Sorry mujhe yaad nahin hai😆
To
Mtlb mai excited nai ho sakti kya 😲
Defo an imposter but still for PurVir it will be The Sakshi… kya bolun main??
Originally posted by: Manasi_16
Bas yehi baaki tha!!!
And she will come back once Vir has confessed his love
Ya confess karne ki soch raha hoga
Bhuri r sakshi ka..
Bhuri+sakshi=Bhusa
M is ship ko sail karungi😆