😲😆🤣
Yeh ladki laddoo ki thaal ke saath kya kar rahi hai 😲🤣 She is looking so sad and shattered but laddo bante rahi 🤣
Thks Sri ❤️🤗
Mukhi ko khilane layi hogi...use chutkara jo.degi apne se...🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
😲😆🤣
Yeh ladki laddoo ki thaal ke saath kya kar rahi hai 😲🤣 She is looking so sad and shattered but laddo bante rahi 🤣
Thks Sri ❤️🤗
Mukhi ko khilane layi hogi...use chutkara jo.degi apne se...🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Sach me koi kaam nahi hota kya panchayat me tamsha dekhne aa jate hai...🤣
Sab mukhi ko taadne aate hai. Kuch to gadbad hai daya. 🤣
Originally posted by: darkchocolates
Chalo can't resist..Toh theory bana hi dete hai..
Mandir nahi hoga..Aarti ki thali toh hongi chahiye..Sirf laddu lekar thodi jaayegi..🤔🤔😁😁
Aur wo bhi kitne saare ladoo....
Motichoor.is.my favourite
Originally posted by: pallavi_p28
Sab mukhi ko taadne aate hai. Kuch to gadbad hai daya. 🤣
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: darkchocolates
Chalo can't resist..Toh theory bana hi dete hai..
Mandir nahi hoga..Aarti ki thali toh hongi chahiye..Sirf laddu lekar thodi jaayegi..🤔🤔😁😁
Kya pata apni r sapola ki shaadi ki khushi m baat rhi hogi..Pur ke papa ne sapola ke sath to nhi kar di iski molkki ...🤣🤣🤣🤣
Hum bore ho rahe pata chal gaya shayad isilye aisa bts diya hai...😆
Originally posted by: pallavi_p28
Sab mukhi ko taadne aate hai. Kuch to gadbad hai daya. 🤣
Par isme to aadmi h sirf..To kya rewari gaon ke aadmi k kuch locha h..Manne to gadbad lag rhi h☢️
Originally posted by: sargamif
Kya pata apni r sapola ki shaadi ki khushi m baat rhi hogi..Pur ke papa ne sapola ke sath to nhi kar di iski molkki ...🤣🤣🤣🤣
Mukhi ko.heart attack dena hai kya....
Mukhi ka mangalsutra pehen ke dusri shaadi ka news degi purvi....🤣
Originally posted by: sargamif
Par isme to aadmi h sirf..To kya rewari gaon ke aadmi k kuch locha h..Manne to gadbad lag rhi h☢️
Golmal hai bhi sab golmal hai🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Hum bore ho rahe pata chal gaya shayad isilye aisa bts diya hai...😆
Thodi der baad episode bhi denge rone ke liye🤣🤣